Hello दोस्तो आज मै आप को बताऊं गा घर पर बैठे बैठे पैसा कैसे कमाए आप सभी लोग चाहते है कि कोई ऐसा तरीका जिससे हम घर बैठे महीने का 10,000 से 20,000 हजार कमाए अगर आप भी कामना चाहते है तो इस पोस्ट को step by step Read करे । तो कैसे है आप लोग मेरा नाम अंकित और आप देख रहे है Techauntyji पर आप को technology से जुड़ी कोई भी जानकारी आपतक सबसे पहले हिंदी में।



#1- Bigcash

Bigcash क्या है और पैसे कैसे कमाए bigcash एक सेसी app है जिससे हम घर बैठे game खेल कर और IPL में कम से कम पैसे लगा के जादा से जदा पैसे जीत सकते हैं और कमाए हुए पैसे को अपने paytm Account में instant withdrawal ले सकते हैं। 



#2- Signup

 

Signup के लिए आप को Bigcash app  Download  करे download करने के बाद open करे ओपन करते ही अगर आप इस app का नाम पहली बार सुने है तो Bigcash पर account बनाने से पहले अगर आप का account नहीं बना है तो G-mail या facebook पर क्लिक करे और अपनी id और password डाल के signup कर ले। अगर आप facebook से account बनते है तो आप को 10 rupees का तुरंत Bonus cash मिले गा और उस पैसे से आप game खेल कर दो गुुना कमा सकते हैं। 



#3- Game कैसे खेलें


Game खेलने के लिए simply आप को कोई एक गेम choose करना हैं choose करने के बाद आप को select  करना होगा कि आप Token से गेम खेलना चाहते है या फिर Cash और फिर क्लीक करे फिर आप का गेम चालू हो गया अगर आप हार गए तो आप के पैसे चले जाए गे अगर आप जीत जाते है तो जीता हुआ Price आप के Wallet में तुरंत Add हो जाएंगे।



#4- Main menu













#1- My Account

My Account पे क्लीक कर के आप अपना मोबाइल नंबर डाल के Verify कर ले और Paytm नंबर डाल के भी Verify कर ले इससे यह होगा कि Paytm में पैसे Transfer करने के लिए आप को नंबर Verify करना जरुरी है वरना आप अपने पैसे paytm में transfer नहीं कर पाएंगे।



#2- Add Cash

Big cash के Wallet में पैसे Add करनेके लिए Add Cash पर क्लिक करे उसके बाद आप के पास बहुत सारे options आ जाए गे पैसे add करने की लिए। 

आप Paytm से UPI और ( Debit card,Credit card, Phonepe, Net banking) Wallet और Other से भी आप पैसे add कर सकते है।



#3- Invite & earn

अगर आप अपने Friend को या फिर किसी को     Invite ) share कर के भी पैसे कमा सकते है। करने के लिए (WhatsApp, Facebook message) भी कर सकते है अगर कोई आप की link से download करे और facebook से new account बनाता है तो आप को आप के Wallet में 20 rupees instant add हो जाएंगे।





#4- Redeem

Redeem यानी अपने पैसों को निकालना(Withdrawal) करना। अब आप अपने पैसों को निकाले कैसे निकालने के लिए  आप के पास एक Paytm Account होना चाहिए अगर आप के पास Paytm अकाउंट है तो पैसों को निकालने के लिए सबसे पहले Redeem पर Click करे उसके बाद आप को अपना Paytm नंबर और Amount फिल करे अगर आप के wallet में minimum (₹50) या उससे ज्यादा तभी आप पैसों को निकाल सकते हैं अगर आप के पास ₹50 या उससे ज्यादा हैं तो Paytm नंबर और amount डाल के Redeem पर click करे आप के पैसे आप के Paytm अकाउंट में तुरंत आ जाएंगे। 


Post a Comment

Previous Post Next Post